एमपीजे ने धुले में कैडर ट्रेनिंग वर्कशॉप का आयोजन किया




मुव्मेंट फ़ॉर पीस एंड जस्टिस फॉर वेलफेयर (एमपीजे) ने धुले ज़िले में एक वर्कशॉप का आयोजन किया. यह वर्कशॉप धुले ज़िले के अपने कैडर ख़ासकर संगठन से जुड़े नए युवाओं के क्षमता निर्माण के लिए आयोजित किया गया था. इस वर्कशॉप में नगर राज बिल और असंगठित क्षेत्र के मज़दूरों की समस्याओं पर खास तौर से चर्चा की गई और कार्यकर्ताओं को इन विषयों से जुड़ी जानकारियाँ प्रदान की गई. साथ ही संगठन के विज़न और मिशन पर भी प्रकाश डाला गया.




गौरतलब है कि धुले ज़िले में अधिकांश एमपीजे कार्यकर्त्ता युवा हैं. इसलिए युवाओं के मार्गदर्शन के दृष्टिगत व्यसनमुक्ति पर भी लेक्चर का आयोजन किया गया था. व्यसनमुक्ति पर श्री विलासराव कर्डक ने युवाओं का मार्गदर्शन किया. जबकि प्राध्यापक गोपाल निम्बालकर जी ने नगर राज बिल पर एमपीजे कैडर का क्षमता निर्माण किया. असंगठित कामगार के मुद्दे पर एमपीजे के वित्त सचिव श्री जैनुल आब्दीन ने उपस्थित लोगों का मार्गदर्शन किया. संगठन के विज़न, मिशन और रोड मैप को एमपीजे प्रदेश अध्यक्ष मुहम्मद सिराज ने पेश किया.

No comments:

Post a Comment

© Copyright 2015. MPJ, Maharashtra. This Blog is Designed, Customised and Maintained by Zinfomedia, the media arm of Brightworks Enterprises: Theme by Way2themes